google.com, pub-4617457846989927, DIRECT, f08c47fec0942fa0 Learn to enjoy every minute of your life.Only I can change my life.: Jokes on husband and wife in hindi. Pati aur patni jokes

Sunday, November 27, 2016

Jokes on husband and wife in hindi. Pati aur patni jokes

😂😂😀😀🐥🐥🐥🐥एक बार लक्ष्मी जी का वाहन उल्लू उनसे रूठ गया ॥

लक्ष्मी जी ने पूछा तो बोला कि आपकी सब पूजा करते हैं मगर मुझे कोई नहीं पूजता

लक्ष्मी जी बोली कि आज से हर साल मेरी पूजा से 11 दिंन पहले तुम्हारी पूजा होगी उस दिन उल्लू पूजे जाया करेंगें ॥

तब से लेकर आज तक "दीवाली" से ठीक 11 दिन पहले "करवाचौथ" मनाया जाता है ॥🐥🐥🐥🐥🐥

$$$$$$%%%%%%%%&&&&&&#########

*पूरा पढ़ें मज़ा नही आया तो आज से पोस्ट बंद।*

*आखिर पत्नी क्या है..?*

😛
*फौजी:* सारे दुश्मन हमसे डरते हैं और हम बीवी से !

😛
*मोची:* मैं जूतों की मरम्मत करता हूं और बीवी मेरी !

😛
*टीचर:* मैं कॉलेज में लैक्चर देता हूं और घर में बीवी से सुनता हूं !

😛
*ऑफिसर:* मैं ऑफिस में बॉस हूं और घर में बीवी का नौकर !

😛
*जज:* मैं कोर्ट में फैसला सुनाता हूं और घर में इंसाफ के लिए तरसता हूं !

😛
*दुकानदार :* मैं दुनिया को बनाता हूँ फिर घर में पत्नी मुझे बनाती है !

😛
*डॉक्टर :* मैं दुनिया को ठीक करता हूँ और घर में बीवी मुझे ठीक करती है !

😛
*फेसबुकिया :* मैं दुनिया को पकाता हूँ और घर में बीवी मुझे पकाती है !

😛
*अकाउंटेंट :* मैं दुनिया का हिसाब रखता हूँ और बीवी मेरा हिसाब बराबर करती है !

😛
{फैसला आपके हाथ में है.. *कुंवारे* रहो *खुश* रहो *No wife easy life*}

*जो शादी कर चुके हैं वो सब्र करें ।*

*शादी के बाद पत्नी कैसे बदलती है,*

*जरा गौर कीजिए :*

😛
*पहले साल :* मैंने कहा जी खाना खा लीजिए , आपने काफी देर से कुछ खाया नहीं ।

😛
*दूसरे साल :* जी खाना तैयार है , लगा दूं ?

😛
*तीसरे साल :* खाना बन चुका है , जब खाना हो तब बता देना ।

😛
*चौथे साल :* खाना बनाकर रख दिया है , मैं बाजार जा रही हूं , खुद ही निकाल कर खा लेना ।

😛
*पांचवे साल :* मैं कहती हूं आज मुझ से खाना नहीं बनेगा , होटल से ले आओ ।

😛
*छठे साल :* जब देखो खाना , खाना और खाना , अभी सुबह ही तो खाया था ।

😛
*शादी के बाद पति कैसे बदलते है,*

*जरा गौर कीजिए*

😛
*पहले साल :* dear संभलकर उधर गड्ढा हैं

😛
*दूसरे साल :* अरे यार देख के उधर गड्ढा हैं

😛
*तीसरे साल :* दिखता नहीं उधर गड्ढा हैं

😛
*चोथे साल : अंधी हैं क्या गड्ढा नहीं दिखता*

😛
*पांचवे साल :* अरे उधर -किधर मरने जा रही हैं गड्ढा तो इधर हैं ..

😂😝 *मुस्कुराते रहिये...*😝😀😛

*हंसना ही जिन्दगी है।*
*वरना शांत तो मुर्दे रहते हैं।*

*Tribute to all married man*

घरवाली के ताने जब हद से बाहर हो जाये तो तत्काल जूता उठाए
--
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
पहने और घर से बाहर निकल जाये

बीच में आपने जो सोचा है उसके लिए 56 इंच का सीना चाहिए

कहते है की जब इंसान के पाप का घड़ा भर जाता हैं तब उसकी मृत्यु हो जाती हैं

उसी तरह जब इंसान की खुशियों का घड़ा भर जाता हैं तब उसकी शादी हो जाती हैं !!!!

*जिंदगी के 8 हिस्से होते है...*

*1. पढाई*

*2. खेल*

*3. मौज मस्ती*

*4. प्यार*

*5. शादी*

*6.*

*7.*

*8.*

क्या ढूंड रहे हो...?

*शादी होने के बाद खतम...!*

*सब कुछ खतम...!! गेम ओव्हर... भाई.....*

*बीवियाँ मनमोहन सिंह बना देती है.*
*वरना पैदा तो सभी मोदी ही होते है*

*नया है बाजार में....जल्दी शेयर करो, नहीं तो कोई और कर देगा.*
👉☝😄😀😃😁😁😁😁😁😁😁😁😘😘

🎭 *आ हंस लें ज़रा* 👻

#############$##############$
त्यौहार तो कुँवारे मनाते है...😊
.
.
.
.

शादी शुदा तो बस अपनी बीवियाँ मनाने में पूरा दिन गुजार देते है......😜😛😝..

###########################

😜😄😄😄😂😀😀😄
पति पत्नी चोरी के बारे में बात कर रहे थे।

पति: जो चोरी करता है वह बाद में बहुत पछताता है।

पत्नी रोमांटिक अंदाज़ में बोली: और तुमनें शादी से पहले जो मेरी नींदें चुराई थीं  मेरा दिल ❤चुराया था उनके बारे में क्या ख़याल है?

पति: कह तो रहा हूँ, जो चोरी करता है वह बाद में बहुत पछताता है।

😝😝😜😝😜😝😜

#######$$$$$$$$$*********@@@@@

पति- आज बाहर खाना खाएंगे...
पत्नी- (ख़ुशी से) ठीक है मैं 2 मिनिट में Ready होती हुँ...
पति- चलो...
जल्दी से खाना बनाओ मैं बाहर चटाई बिछाता हूँ...
#######################
हस्बैंड ग़ुस्से में- क्या तुमने मुझे कुत्ता कहा,

पत्नी चुप😗

हस्बैंड- क्या तुमने मुझे कुत्ता कहा,

पत्नी चुप😗

पति- क्या तुमने मुझे कुत्ता कहा,

पत्नी- नही कहा, प्लीज अब भोकना बंद करो😜😜
😵😵##

##############################

अब शादी मे सात की जगह आठ वचन लिये जायेंगे।😳

आठवा वचन होगा...
"WhatsApp" और "Facebook" से ज्यादा वक्त
मैं अपने पति को दूंगी।

😂😂😂😂😂😂

#####$#$$$####
कल सुबह सभी विवाहित पुरुषों को पता चल जायेगा की उनकी पत्नी के पास कितना *काला धन* है!

😜😉

#######################

यह होती है कुंआरे की हिम्मत ।
नोट ही बदल डाले

साले शादीशुदा तो टी वी का चेनल तक भी नही बदल सकते।😜😝
😃😜😃😜😃😜😃

############################

आज सुबह कपड़े धोने डाले जेब मे 500 का नोट था। 

बीवी ने वापस लाकर दिया

उसकी ईमानदारी देख कर आख भर आयी।  😜😜😜😜

##########################

No comments:

Post a Comment

रामायण

रामायण दशरथ की तीन पत्नियाँ – कौशल्या, सुमित्रा , कैकेयी दशरथ के चार पुत्र – राम,लक्ष्मण,भरत,शत्रुघ्न दशरथ: राम के पिता और कौशल के राजा कौशल...