google.com, pub-4617457846989927, DIRECT, f08c47fec0942fa0 Learn to enjoy every minute of your life.Only I can change my life.: Fresh jokes on currency of 500 and 1000

Friday, November 25, 2016

Fresh jokes on currency of 500 and 1000


पापा मुझे स्कुल छोडने आप क्युं आते हो?

मेरे सभी क्लासमेट को छोडने तो उनकी मम्मी आती हैं...

पापा: बस इसीलिए बेटा!!

😜😜😜😊
👆😜😜😜

##########################
ßari ßarsi khatAn gaya c
🎤
🎤🎺🎸
-
🎤🎺🎸

Khat k liyande #Äkhrot

Hor karlo kathe
500 1000 de note.😁😆😭
##########################
रूपये जमा कराने बैंक गया था वहाँ लंबी लाइन लगी हुई थी.
मै चिल्लाया "ला इलाह अल्लाह मुहम्मद रसूल अल्लाह" और अपना बैग फेंक दिया
उसके बाद मैं लाइन में अकेला था
😎😄😄😄😂😂😂😂😆😆
##########################
Dosto Modi ki

Shaddi karwao

Khali dimag shaitan ka ghar...

Kisne socha tha ki

laxmi poojan ke Baad

laxmi visarjan karna padega.😂😂😜😜😜
##########################
घर में पड़ी मोटी कमाई कोई काम ना आयी...

बच्चो के ​'गुल्लक'​ टुटे तो घर मे सब्जी आयी...😉

नई धमकी

रुक तेरे अकाउंट में पाँच लाख डालता हूँ!!

😝😝
##########################
2000 में अमिताभ बच्चन लेकर आए थे

*कौन_बनेगा_करोड़पति*

2016 में मोदी जी लेकर आए.....

*कौन_बचेगा_करोड़पति*

😂😂😂😂🎤🎤
##########################
तीन लड़को ने एक साथ एक लड़की को Propose किया

पहला :" मैं तुम्हारे लिए अपनी जान दे सकता हूँ..
लड़की :" वो तो सब कहते हैं...

दूसरा :" मैं तुम्हारे लिए चाँद तारे तोड़सकता हूँ...
लड़की -:" पुराना Dialogue है

तीसरा :— मै तुम्हें 500 के, छुटै दूगा ।

लड़की (आँखों में आँसू के साथ ) -: पागल इतना चाहता है मुझे
😝😂😛😂😛😂😛😂
##########################
बिहार की ताज़ा घटना:

किडनैपर(फ़ोन पर) - हमने तुम्हारे बेटे का अपरहण कर लिया है....

बाप (बीच में ही चिल्लाते हुए) - नहीं..... मैं बहुत गरीब आदमी हूँ कुछ नहीं है मेरे पास।

किडनैपर - अबे, हम एक करोड़ भेज रहे हैं,

तुझे उसके खुल्ले कराने है।

😂😂😂
##########################
बैंक में पैसे जमा करने जाये तो पाच चीजे अपने साथ अवश्य ले जाए,








एक चादर,
एक खाने का डिब्बा,
एक पानी की बोतल,
एक मॉर्टिन कोइल
और मोबाइल चार्जर,

जनहित में जारी🙏
##########################
₹1000 - तड़प तड़प के इस दिल से आह निकलती रही ऐसा क्या गुनाह किया कि लुट गये हाँ लूट गये😭😭😭
.
₹500 - दुनिया में कितना गम है मेरा गम कितना कम है
.😞😩😫

🐅₹100 - आज मै ऊपर आश्मा नीचे आज मैं आगे, ज़माना है पीछे Tell meओ ख़ुदा अब मैं क्या करूँ

😎₹50 - जहाँ मै जाती हूँ वही चले आते हो ........
.

₹20 - अभी तो पार्टी शुरू हुई है 😎😎
.
₹10 - आज कल पांव जमीं नही पड़ते मेरे
.😍😍

₹5 - हवन करेंगे हवन करेंगे हवन करेंगे😏😀
.
₹2 - आज फिर जीने की तमन्ना है😉😁
.
🙇₹1 - छोटा बच्चा जान के हमको ना समझाना रे टुपी टुपी टप टप👶👱

..✍🏻
##########################
यदि बीबी के नाम
पर 2.5 लाख जमा करने
की छुट है तो....

साली के नाम पर भी
1.25 लाख जमा करने
की छुट होनी चाहिेऐ

*जीजा संघ्*
##########################
ज्ञानी लोग बोले थे--

शरीर चला जायेगा,,,
माया यहीं रह जायेगी

साला उल्टा हो गया अब ,
शरीर यहीं है
और माया चली गई,,,,,
##########################
लो बोलो हद हो गई यार..

ठण्ड में गर्म पानी करने के लिए
आंगन में चूल्हा क्या जलाया,
आस-पड़ोस वाले पूछने लग गए..

कितने थे, कितने थे..??

😂😂😜😜😉😝😝😂

##########################

जो बैंक के बाहर हैं उन्हें छुट्टा नहीं मिल रहा,

और जो अन्दर हैं उन्हें छुट्टी नहीं मिल रही।

😝

##########################

No comments:

Post a Comment

रामायण

रामायण दशरथ की तीन पत्नियाँ – कौशल्या, सुमित्रा , कैकेयी दशरथ के चार पुत्र – राम,लक्ष्मण,भरत,शत्रुघ्न दशरथ: राम के पिता और कौशल के राजा कौशल...