google.com, pub-4617457846989927, DIRECT, f08c47fec0942fa0 Learn to enjoy every minute of your life.Only I can change my life.: Shayari 10 fresh in hindi

Wednesday, February 20, 2019

Shayari 10 fresh in hindi




1. मिज़ाज में थोड़ी सख्ती लाज़िमी है मेरे हज़ूर, लोग पी जाते समंदर अगर खारा न होता |



2. खोटे सिक्के जो अभी-अभी चले हैं बाजार में, वो देखो कमियाँ निकाल रहे हैं मेरे किरदार में |



3. बेवक़्त, बेवजह, बेहिसाब मुस्कुरा देता हूँ, मेरे आधे दुश्मनो को तो मैं यूँ ही हरा देता हूँ |



4. सुना है की इस समुन्दर को बहोत गुमान आया है, उधर ही ले चलो कश्ती जिधर तूफ़ान आया है |



5. न तो तेरे आने की खुशी और न तेरे जाने का गम, बीत गया वो जमाना जब तेरे दिवाने थे हम |



6. मत पढा करो मेरी शायरी को इतने गौर से जनाब, कभी कुछ याद रह गया तो मुझे भूल नहीं पाओगे |



7. ऐसा कोई शहर नहीं, जहा अपना कहर नहीं, ऐसी कोई गली नहीं जहां अपनी चली नहीं |



8. देख दोस्त माचिस तो सिर्फ यूँ ही बदनाम है, वरना आग तो हमारी स्टाइल से भी लगती है |



9. हुकुमत हमारा ‪ख्वाब है, पर तेरी गुलामी भी ‪लाजवाब‬ है, अगर तुम लड़किया ‎शबाब‬ हो, तो हम लड़के भी ‪नवाब‬ हैं |



No comments:

Post a Comment

रामायण

रामायण दशरथ की तीन पत्नियाँ – कौशल्या, सुमित्रा , कैकेयी दशरथ के चार पुत्र – राम,लक्ष्मण,भरत,शत्रुघ्न दशरथ: राम के पिता और कौशल के राजा कौशल...